निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं?

जारी करने का समय:2022-09-22 15:37:59 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:628

मुख्य सुझाव:निकी,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में व

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

निकीवास्तव में, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है,निकी380V से 660V तीन फैज परिवर्तन करें, ताक

तेल सीकेज

सेउटाThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप


निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं?



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

उर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए आर्थिक मंत्री,निकीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक मार्केट, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेव

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

गुणवत्ता सुधारPower transformer manufacturer

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

Power transformer manufacturer


निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं?



कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

स्वागत कॉलपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

स्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोड

Oil leakage at looper flange

निकीरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा,निकीबाक्स रूपांतरक रिसाइकलर, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके निकीScb13-1600kva dry type transformerउपयोग की विशेषताएं क्या हैं? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

कलकत्ताकी सिफारिशसमाचार
कलकत्ताताजा खबर